सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले के चदूरा इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक सेना को सूचना मिली थी कि इलाके में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं। जिसके


सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर
जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले के चदूरा इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक सेना को सूचना मिली थी कि इलाके में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं। जिसके बाद सेना की 53 आरआर और एसओजी बडगाम के संयुक्त टीम ने घेरा और तलाशी अभियान शुरू किया था।
खुद को घिरा हुए बौखलाए आतंकियों ने सेना पर फायरिंग शुरु कर दी। सेना ने जवाबी कार्रवाई करते हुए एख आतंकी को ढेर कर दिया है। सेना के सूत्रों के मुताबिक दो से तीन आतंकी वहां छिपे हुए हैं। अभी सेना और आतंकियों के बीच गोलीबारी चल रही है।
इससे पहले 26 जून को पुलवामा जिले के त्राल में सुरक्षा बलों की कार्रवाई में अंसार गजवतुल हिंद (एजीएच) का कमांडर शबीर अहमद मारा गया। वह जाकिर मूसा का उत्तराधिकारी था। गौर हो कि पुलवामा हमले के बाद से आतंकी आए दिन सुरक्षाबलों पर हमले कर रहे है।