पुलिस-नक्सलियों में मुठभेड़, तीन महिला नक्सली समेत 4 ढेर

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पुलिस-नक्सलियों में मुठभेड़, तीन महिला नक्सली समेत 4 ढेर

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित धमतरी जिले के मेचका इलाके के समीप जंगल में शनिवार को सुबह पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में चार नक्सली मारे गए। इनमें तीन महिला नक्सली के शव है। चारों के शव बरामद कर लिया गया है। नक्सल पुलिस उप महानिरीक्षक सुंदररा


पुलिस-नक्सलियों में मुठभेड़, तीन महिला नक्सली समेत 4 ढेर
छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित धमतरी जिले के मेचका इलाके के समीप जंगल में शनिवार को सुबह पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में चार नक्सली मारे गए। इनमें तीन महिला नक्सली के शव है। चारों के शव बरामद कर लिया गया है।
नक्सल पुलिस उप महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि जिले के मेचका गांव के जंगल में आज सुबह एसटीएफ  का दल गश्त कर रहा था। इसी दौरान पुलिस को देखकर वहां मौजूद नक्सलियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके जवाब में एसटीएफ के जवानों ने भी फायरिंग की। इस बीच कमजोर होते देख नक्सली वहां से भाग खड़े हुए। मुठभेड़ के बाद एसटीएफ दल ने जब मुठभेड़ स्थल की सर्चिंग की तो घटना स्थल से तीन महिला नक्सली एवं एक पुरूष नक्सली का शव बरामद किया गया। मुठभेड़ में नक्सलियों को गोली लगी थी जिससे उनकी मौत हुई। घटना स्थल से पुलिस ने सात हथियार एके 47 एक नग, 6 भरमार बंदूक सहित अन्य सामग्री भी बरामद किया है। मारे गए नक्सलियों के नाम की पहचान अभी नहीं हो पायी है। पुलिस को आशंका है कि मृत सभी नक्सली कई नक्सल वारदातों में शामिल रहे होंगे।