शोपियां में मुठभेड़, 1 जवान शहीद, सेना ने 3 आतंकियों को घेरा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

शोपियां में मुठभेड़, 1 जवान शहीद, सेना ने 3 आतंकियों को घेरा

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में गुरुवार देर रात आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया है। बताया जा रहा है कि सेना की 34आरआर, एसओजी और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने शोपियां के पंडुशन इलाके में घे


शोपियां में मुठभेड़, 1 जवान शहीद, सेना ने 3 आतंकियों को घेरा
श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में गुरुवार देर रात आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया है। बताया जा रहा है कि सेना की 34आरआर, एसओजी और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने शोपियां के पंडुशन इलाके में घेरा और तलाशी अभियान चलाया।
सूत्रों के मुताबिक इस दौरान सुरक्षा बलों ने इलाके में 2 से 3 आतंकियों को घेर लिया है। इस दौरान सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने खुद को घिरा देख फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद सेना, सीआरपीएफ और एसओजी की टीम ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली। सैन्य सूत्रों की माने तो इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया।
मौके पर दो से तीन आतंकी मौजूद हैं और लगातार दोनों तरफ से फायरिंग जारी है। बुधवार को शोपियां के बधरहामा क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान आतंकी घटनास्थल से फरार हो गए थे। माना जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने उन्हीं आतंकियों को दोबारा शोपियां के पांडुन्सन इलाके में घेरा है।