मेरी मां से हर नेता को सीखना चाहिए: प्रियंका

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मेरी मां से हर नेता को सीखना चाहिए: प्रियंका

सोनिया गांधी के नामांकन के बाद प्रियंका गांधी ने कहा कि हर राजनेता को उनकी मां से सीख लेनी चाहिए। प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, 'रायबरेली की जनता के प्रति मेरी मां की श्रद्धा से हर प्रत्याशी और हर राजनेता को सीखना चाहिए। राजनीति का मकसद जनसेवा और सम


मेरी मां से हर नेता को सीखना चाहिए: प्रियंकासोनिया गांधी के नामांकन के बाद प्रियंका गांधी ने कहा कि हर राजनेता को उनकी मां से सीख लेनी चाहिए।  प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, 'रायबरेली की जनता के प्रति मेरी मां की श्रद्धा से हर प्रत्याशी और हर राजनेता को सीखना चाहिए। राजनीति का मकसद जनसेवा और समर्पण है। जिसे भी यह मौका मिलता है उसे जनता का शुक्रगुजार होना चाहिए।' बता दें कि सोनिया गांधी ने रायबरेली लोकसभा सीट से पांचवीं बार नामांकन दाखिल किया है। 

नामांकन दाखिल करने के बाद सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चेतावनी देते हुए कहा कि 2004 मत भूलिए। उन्होंने यह भी कहा, 'वाजपेयी भी अजेय थे लेकिन हम जीते।' बता दें कि 2004 में सभी सियासी पंडितों के दावों को खारिज करते हुए कांग्रेस ने वाजपेयी सरकार को सत्ता से बेदखल कर दिया था। इस दौरान राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम मोदी को खुली बहस की चुनौती दी।