मोदी है तो सब मुमकीन है : योगी आदित्यानाथ

 
मोदी है तो सब मुमकीन है : योगी आदित्यानाथ
जांजगीर-चांपा। जिले मे आज भाजपा के स्टार प्रचारक और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोक सभा के चुनाव मे भाजपा के प्रचार के लिए पहुॅचे। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।

मंच से अपने संबोधन के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विश्व पटल मे अगर देश का नाम आजादी के बाद आगे बढ़ाने का काम किसी ने किया है तो वो नरेन्द्र मोदी है। उन्होंने कहा कि जिन्हे पता नही उन्हे यह बताने की जरूरत है कि नरेन्द्र मोदी प्रधान मंत्री के लिए पहली पसंद क्यों हैं। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांगेस पार्टी जब राम और कृष्ण के अस्तित्व पर सवाल उठाती है तो राहुल गांधी को मंदिर मंदिर घूमने से क्या फायदा। योगी आदित्य नाथ ने कांग्रेस की सोच पर सवाल उठाते हए कहा कि मनमोहन सिंह कहते थे कि इस देश के संसाधनों पर पहला अधिकार मुसलमानों का है तो इस देश गरीब, आदिवसी, दलीत कहॉ जाएगा? योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि जब से छत्तीसगढ़ मे कांग्रेेस की सरकार आई है प्रेदश मे नक्सलवाद, भू-माफिया, खनन माफिया और अराजकता हावी हो गई है। 

यहॉ उन्होंने कांग्रेस पार्टी को अतर्राष्ट्रीय, राष्ट्रीय और आंतरिक मुद्दों पर जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि आज हालात है ऐसे बन गये है कि यह कहाना पड़ रहा है कि कांग्रेस का हाथ देश द्रोहियों के साथ। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मोदी सरकार के ने पॉच वर्ष  के कार्यकाल मे की गई उपलबिधयों को गिनाते हुए कहा कि पहले जो नामुमकीन था वो आज मोदी की वजह से मुमकीन हुआ।

From around the web