नौकरी दिलाने वाले फर्जी कॉल सेंटर का पर्दाफाश, 7 गिरफ्तार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

नौकरी दिलाने वाले फर्जी कॉल सेंटर का पर्दाफाश, 7 गिरफ्तार

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली पुलिस ने इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर चलाए जा रहे कॉल सेंटर का पर्दाफाश किया है. नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले इस कॉल सेंटर ने करीब एक हजार लोगों को अपना शिकार बनाया था. कॉल सेंटर से चार लड़कियों सहित सात लोगों


नौकरी दिलाने वाले फर्जी कॉल सेंटर का पर्दाफाश, 7 गिरफ्तार
नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली पुलिस ने इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर चलाए जा रहे कॉल सेंटर का पर्दाफाश किया है. नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले इस कॉल सेंटर ने करीब एक हजार लोगों को अपना शिकार बनाया था. कॉल सेंटर से चार लड़कियों सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है.
जानकारी के मुताबिक इस कॉल सेंटर को मामा और भांजा चला रहे थे. इन जालसाजों ने एयरपोर्ट पर नौकरी के नाम पर अखबारों में विज्ञापन भी दिए थे. जिसकी वजह से करीब एक हजार लोग इनकी बातों में फंस गए. जबकि करीब 20 हजार लोगों से इन्होंने नौकरी को लेकर संपर्क किया था. कॉल सेंटर से इन सभी लोगों का डाटाबेस मिला है. जिसे ये कंपनियों को बेचकर पैसा कमाते थे.
फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किए गए इन सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है. साथ ही इस कॉल सेंटर के अब तक के सभी कामों की तहकीकात कर रही है. यह भी जानने की कोशिश की जा रही है कि ये नौकरी दिलाने के नाम पर पैसे भी लेते थे या नहीं.