डॉक्टर के खिलाफ युवती से कराई थी झूठी रिपोर्ट दर्ज, ब्लैकमेलिंग के आरोप में अधिवक्ता गिरफ्तार

 
डॉक्टर के खिलाफ युवती से कराई थी झूठी रिपोर्ट दर्ज, ब्लैकमेलिंग के आरोप में अधिवक्ता गिरफ्तार
महासमुंद।  युवती को रुपए का लालच देकर बागबाहरा के एक डॉक्टर के खिलाफ छेड़छाड़ की झूठी रिपोर्ट दर्ज कराने के आरोप में बागबाहरा पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा ३८४, ३८५ के अपराध दर्ज किया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायत जांच पर आरोपी फिरोज खान पिता सिकंदर (३६) को झूठी रिपोर्ट कराने के आरोप में गिरफ्तार किया है। बागबाहरा की   संगीता सिन्हा ने एसडीओ बागबाहरा को फिरोज खान व शमशाद खान द्वारा मानसिक प्रताडऩा करने विषय में एक लिखित शिकायत पत्र प्रस्तुत कर जांच की मांग की थी।
उन्होंने पत्र के माध्यम से बताया कि उसके पति अशोक सिन्हा के खिलाफ बागबाहरा का फिरोज खान पिता सिकंदर खान बदनाम करने व क्षति पहुंचाने के लिए निरंतर झूठी शिकायत की। इसके एवज में रुपए देने की मांग करता है, रुपए नहीं देने पर बदनाम करना व फर्जी शिकायतों को मीडिया में भी प्रसारित करवाने की धमकी दी है। पुलिस ने इस मामले में जांच की, तब खुलासा हुआ कि महासमुंद की एक युवती की मदद से डॉक्टर को फंसाने के लिए छेड़छाड़ की झूठी रिपोर्ट फिरोज खान पिता सिंकरदर खान ने दर्ज कराई थी। साथ ही जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ कि फिरोज खान के विरुद्ध अनेक अपराधिक प्रकरण दर्ज है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर फिरोज खान को गिरफ्तार किया।

From around the web