मरीज के परिजनों ने की लेडी डॉक्टर से अभद्रता

 
मरीज के परिजनों ने की लेडी डॉक्टर से अभद्रता
नोएडा। सेक्टर 30 स्थित जिला अस्पताल में महिला इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर साथ एक मरीज के साथ आए तिमारदारों द्वारा शराब के नशे अभद्रता करने का आरोप है। डॉक्टर की शिकायत पर सेक्टर-20 कोतवाली पुलिस ने शिकायत दर्ज़ कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, जिला अस्पताल में इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर (ईएमओ) डॉक्टर का आरोप है कि सेक्टर-37 में रहने वाली महिला दो दिन पहले देर रात साढ़े बारह बजे पेट में दर्द होने की शिकायत पर परिजनों के साथ अस्पताल पहुंची थी। दर्द ज्यादा होने के चलते उन्होंने यहां मौजूद स्टाफ नर्स से महिला को कुछ दवा और इंजेक्शन लगाने को कहा।

इसके आधे घंटे बाद महिला पूरी तरह से स्वस्थ हो गई, लेकिन महिला के पति और उसके साथ मौजूद दो अन्य युवकों ने पुरुष नर्स द्वारा इंजेक्शन लगाने पर हंगामा शुरू कर दिया। विरोध करने पर यहां मौजूद स्टाफ और उनके साथ अभद्रता करते हुए गाली-गलौज की गई और अस्पताल को आग लगाने की भी धमकी दी।

इसके बाद हंगामे की सूचना 100 नंबर पर दी गई। आरोप है कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाए उन्हें मौके पर छोड़ दिया। पुलिस ने उनकी शिकायत लेने से भी मना कर दिया। सुबह जब साथी डॉक्टरों ने हड़ताल की चेतावनी दी तो कोतवाली पुलिस की ओर से आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

इस बाबत कोतवाली प्रभारी राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि जिला अस्पताल में महिला डॉक्टर से ड्यूटी के दौरान सरकारी काम में बाधा डालने और धमकी देने के आरोप में मरीज और उसके परिजनों के खिलाफ शिकायत मिली है। मामले की जांच हो रही है।

From around the web