हेलमेट लगा कर साइकिल से जनरेटर के लिए डीजल लेने पहुंचा किसान...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

हेलमेट लगा कर साइकिल से जनरेटर के लिए डीजल लेने पहुंचा किसान...

गोरखपुर। ट्रैफिक नियमों का पालन सभी की जिम्मेदारी होती है और नाम मानने पर उसके लिए सख्ती की जाती है। बाइक सवारों की सुरक्षा के लिए प्रशासन ने बिना हेलमेट के बाइक चालकों को पेट्रोल न देने का सख्त निर्देश पेट्रोल पंप मालिकों को दिया है। हालांकि, यही स


हेलमेट लगा कर साइकिल से जनरेटर के लिए डीजल लेने पहुंचा किसान...
गोरखपुर। ट्रैफिक नियमों का पालन सभी की जिम्मेदारी होती है और नाम मानने पर उसके लिए सख्ती की जाती है। बाइक सवारों की सुरक्षा के लिए प्रशासन ने बिना हेलमेट के बाइक चालकों को पेट्रोल न देने का सख्त निर्देश पेट्रोल पंप मालिकों को दिया है। हालांकि, यही सख्ती एक किसान के लिए परेशान का सबब बन गई।


अब इसी सख्ती का असर है कि अधिकतर बाइक चालक हेलमेट लगा कर ही पेट्रोल पंपों पर पहुंच रहे हैं। हालांकि, हेलमेट न होने पर उधारी का हेलमेट भी लिया जा रहा है। जहां एक तरफ बाइक सवार पेट्रोल के लिए तिकड़म लगा रहे हैं वहीं एक साधारण किसान इस सख्ती से डर गया।

अपने जनरेटर के लिए उसे डीजल लेने जा रहे इस सीधे-साधे किसान को जब प्रशासन की सख्ती का पता लगा तो उसने भी हेलमेट ढूंढा। बिना हेलमेट तेल न मिलने की चर्चा सुन कर एक किसान डीजल लेने के लिए साइकिल से हेलमेट लगा कर कुशीनगर के मथौली बाजार स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंच गया।