पिता ने अपनी ही बेटी के साथ किया रेप

 
पिता ने अपनी ही बेटी के साथ किया रेप
सिवनी मालवा। एक पिता द्बारा अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। घटनाक्रम होशंगाबाद जिले के सिवनी ममला थाने का है। बताया जाता है कि नाबालिक अपनी बुआ के साथ ग्राम बारासेल में पारिवारिक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रही थी।

बुआ, भतीजी को नन्दरवाड़ा से बस पकडऩा था, ग्राम बटकी से नंदरवाड़ा तक बुआ भतीजी दोनों पैदल आई थी। इसी बीच पिता भी नंदरवाड़ा पहुंचा और बेटी को शादी में जाने से रोक लिया। जिसके बाद पिता भैया लाल कोरकू बेटी को लेकर गांव की तरफ रवाना हो गया।

गांव से पहले ग्राम इकलानी के पास नाले और झाडिय़ों के बीच उसने बेटी के साथ बलात्कार किया। इसके बाद किसी को भी घटना की जानकारी बताने पर बेटी को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद पिता पुत्री दोनों वापस घर आ गए। घटना से घबराई पुत्री ने दूसरे दिन इसकी जानकारी गांव की आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और कोटवार को दी।

जिसके बाद आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ने नाबालिक लड़की के साथ आकर सिवनी मालवा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस ने आरोपी पिता भैया लाल कोरकू को पुलिस हिरासत में ले लिया है।

नाबालिक को मेडिकल के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। पुलिस ने आरोपी पिता के ऊपर धारा 376 सहित पास्को एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर प्रकरण को जांच में ले लिया है।

From around the web