पिता ने मासूम बेटी की गला घोंटकर की हत्या

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पिता ने मासूम बेटी की गला घोंटकर की हत्या

दिल्ली में 30 साल के एक व्यक्ति को अपनी साढ़े तीन साल की बेटी की गला घोंटकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। व्यक्ति को शक था कि उसकी पत्नी के विवाहेतर संबंध हैं और वह नहीं चाहता था कि उसकी बेटी की परवरिश में पत्नी का कोई प्रभाव हो। मलकी


पिता ने मासूम बेटी की गला घोंटकर की हत्या
दिल्ली में 30 साल के एक व्यक्ति को अपनी साढ़े तीन साल की बेटी की गला घोंटकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। व्यक्ति को शक था कि उसकी पत्नी के विवाहेतर संबंध हैं और वह नहीं चाहता था कि उसकी बेटी की परवरिश में पत्नी का कोई प्रभाव हो।

मलकीत सिंह नामक व्यक्ति का पत्नी के साथ तनावपूर्ण संबंध था। उसकी पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी लेकिन सफल नहीं रही। सिंह उदय विहार में पत्नी और बेटी के साथ किराये के एक घर में रहता था। उदय विहार निहाल विहार पुलिस थाना के अंतर्गत पड़ता है।

घटना मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात में हुई। पुलिस को संदेह है कि दंपति शराब के नशे में था, हालांकि मेडिकल रिपोर्ट की अभी प्रतीक्षा की जा रही है। डीसीपी (बाहरी) सेजू कुरुविल्ला ने कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।