ससुर देवर ने रिश्ते को किया तार-तार, कुल्हाड़ी, ईंट से बहू को उतारा मौत के घाट

 
ससुर देवर ने रिश्ते को किया तार-तार, कुल्हाड़ी, ईंट से बहू को उतारा मौत के घाट गोंडा।  शनिवार की रात थाना क्षेत्र इटियाथोक अंतर्गत रानीपुर गांव में जमीनी रंजिश के चलते अपने ही खून के रिश्तों ने खेला खूनी खेल। ग्रामीणों के अनुसार दौलत के लालच में अंधे हो चुके हैवान बने दरिंदों ने गीता देवी (35) वर्ष पत्नी रामतेज निवासी रानीपुर की कुल्हाड़ी और ईट मार कर एक हत्या को अंजाम दे डाला। हत्याकांड से जहां गांव में दहशत का माहौल है। वहीं ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।
घटना के बाद सूचना पर यूपी डायल 100 व प्रभारी निरीक्षक कोतवाली थाना इटियाथोक मौका ए वारदात पर मय फोर्स पहुंचकर दो हत्या अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। शेष दो अपराधियों की तलाश में पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ जुटी है। लाश का पंचनामा कर पुलिस ने पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। मौके पर पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह पहुचकर जायजा लेकर आवश्यक निर्देश दिए। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया नामजद चार अभियुक्तों में से मुख्य अभियुक्त सहित दो को हिरासत में ले लिया गया है।
मृतका के पिता सियाराम वर्मा पुत्र चिनगुद वर्मा निवासी पृथ्वीपाल गंज ग्रंट थाना धानेपुर की ओर से थाना में लिखित तहरीर दी गई है। तहरीर में नान बाबू उर्फ जेल बाबू पुत्र हीरालाल, जैसराज पुत्र हीरालाल, हीरालाल पुत्र फेरई, देवानंद पुत्र तुलाराम के विरुद्ध पुत्री की हत्या का आरोप लगाया है। सियाराम वर्मा ने बताया कि मेरा दामाद राम तेज सऊदी में रहकर नौकरी करता है। मेरी पुत्री अपनी चार छोटी छोटी बच्चियों के साथ घर पर अकेली रहती थी। हत्या अभियुक्त मृतका के देवर व श्वसुर ने कुल्हाड़ी र्व इंट से मारकर हत्या कर दिया।

From around the web