छेड़छाड़ का विरोध करने पर ससुर ने घर से निकाला...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

छेड़छाड़ का विरोध करने पर ससुर ने घर से निकाला...

बुलंदशहर। कोतवाली देहात क्षेत्र में छेड़छाड़ का विरोध करने पर ससुर ने विवाहिता की पिटाई कर उसे घर से निकाल दिया है। पीड़िता ने एसएसपी से ससुर के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। कोतवाली देहात क्षेत्र की रहने वाली विवाहिता ने बताया कि दो साल पूर्व उस


छेड़छाड़ का विरोध करने पर ससुर ने घर से निकाला...
बुलंदशहर। कोतवाली देहात क्षेत्र में छेड़छाड़ का विरोध करने पर ससुर ने विवाहिता की पिटाई कर उसे घर से निकाल दिया है। पीड़िता ने एसएसपी से ससुर के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है।

कोतवाली देहात क्षेत्र की रहने वाली विवाहिता ने बताया कि दो साल पूर्व उसकी शादी हुई थी, दहेज को लेकर ससुराल में आए दिन उसे परेशान किया जाता है। उसे कई बार भूखा तक रखा गया।

आरोप है कि दो मई को वह घर पर अकेली थी, इसका फायदा उठाते हुए ससुर ने उसके साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। जब पति समेत परिवार के अन्य सदस्य आए तो उसने उन्हें आपबीती बताई।

इस पर उन लोगों ने उसी पर आरोप लगाते हुए पिटाई की और घर से बाहर निकाल दिया। पीड़िता ने पति, ससुर समेत पांच लोगों के खिलाफ एसएसपी से शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है। वहीं, मामले में एसएसपी ने देहात थाना पुलिस को जांच के निर्देश दिए हैं।