पति की प्रताडऩा से तंग आकर नाबालिग विवाहिता घर से भागी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पति की प्रताडऩा से तंग आकर नाबालिग विवाहिता घर से भागी

कोरबा। जिले के दर्री थानांतर्गत नदियाखार गेरवाघाट से दो माह पूर्व लापता हुई किशोरी अपने पति के प्रताडऩा से त्रस्त होकर भाग निकली। जानकारी के अनुसार दर्री थानांतर्गत गेरवाघाट के नदियाखार से एक 17 वर्षीय किशोरी विगत 14 अप्रैल को दोपहर लापता हो गई थी।


पति की प्रताडऩा से तंग आकर नाबालिग विवाहिता घर से भागी
कोरबा। जिले के दर्री थानांतर्गत नदियाखार गेरवाघाट से दो माह पूर्व लापता हुई किशोरी अपने पति के प्रताडऩा से त्रस्त होकर भाग निकली।

जानकारी के अनुसार दर्री थानांतर्गत गेरवाघाट के नदियाखार से एक 17 वर्षीय किशोरी विगत 14 अप्रैल को दोपहर लापता हो गई थी। उसके पिता द्वारा काफी खोजबीन किये जाने पर उसका कोई सुराग नहीं मिलने पर दर्री थाने में अपनी पुत्री के गायब होने की रिपोर्ट गुम इंसान क्रमांक 63/19 के तहत दर्ज करा दी गई थी।

इस मामले में लापता किशोरी के अल्प वयस्क होने के कारण दर्री पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 63/19 धारा 363 भादवि के तहत अज्ञात आरोपी के विरूद्ध किशोरी के अपहरण किये जाने का अपराध पंजीबद्ध कर मामले की विवेचना की जा रही थी।

इसी बीच दर्री टीआई रमेंद्र कुमार सिंह को मुखबिर से जानकारी मिली कि उक्त किशोरी रायगढ़ जिले के पूंजीपथरा थाना क्षेत्रांतर्गत नवदुर्गा झुग्गी बस्ती सरईपाली में अपनी भाभी के साथ इन दिनों रह रही है।