कमल खिलाओ, देश बचाओ: केशव प्रसाद मौर्या

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

कमल खिलाओ, देश बचाओ: केशव प्रसाद मौर्या

मुरादाबाद। डिप्टी सीएम कैशव प्रसाद मौर्या ने जहां कांग्रेस के साथ सपा-बसपा गठबंधन पर निशाना साधा, वहीं सधी भाषा में भ्रटाचार मिटाने के लिए कमल खिलाने की अपील की। कांठ के सर्वोदय इंटर कालेज के परिसर में भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह के समर्थन में


कमल खिलाओ, देश बचाओ: केशव प्रसाद मौर्या मुरादाबाद। डिप्टी सीएम कैशव प्रसाद मौर्या ने जहां कांग्रेस के साथ सपा-बसपा गठबंधन पर निशाना साधा, वहीं सधी भाषा में भ्रटाचार मिटाने के लिए कमल खिलाने की अपील की।

कांठ के सर्वोदय इंटर कालेज के परिसर में भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे डिप्टी सीएम ने भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। कहा कि केंद्र में भाजपा सरकार ने किसान के खेत से लेकर सीमा तक सुरक्षा को पुख्ता किया है। आमजन के लिए योजनाएं चलाई तो भ्रष्टाचार और अपराध पर भी अंकुश लगाया है।

उन्होंने कांग्रेस को भ्रटचार में डूबी पार्टी और वंशवाद का आरोप लगाकर नकारा तो सपा-बसपा गठबंधन को स्वार्थपूर्ण समझौता करार दिया। देश के विकास, भ्रष्टाचार के खात्मे और सीमा की सुरक्षा के लिए 23 अप्रैल को ईवीएम का बटन दबाकर कमल खिलाने की अपील की। इसमें मेयर विनोद कुमार अग्रवाल, विधायक राजेश कुमार चुन्नू, जिलाध्यक्ष हरिओम शर्मा, मनमोहन सैनी आदि थे।