महिला सहायक अभियोजन अधिकारी की गोली मारकर हत्या...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

महिला सहायक अभियोजन अधिकारी की गोली मारकर हत्या...

राकेश पाण्डेय लखनऊ। एटा के दीवानी परिसर में तैनात सहायक अभियोजन अधिकारी (सरकारी वकील) की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सुबह उनका शव सरकारी आवास में पड़ा मिला। महिला अधिकारी को बदमाशों ने 5 गोलियां मारी हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव


महिला सहायक अभियोजन अधिकारी की गोली मारकर हत्या...
राकेश पाण्डेय
लखनऊ। एटा के दीवानी परिसर में तैनात सहायक अभियोजन अधिकारी (सरकारी वकील) की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सुबह उनका शव सरकारी आवास में पड़ा मिला। महिला अधिकारी को बदमाशों ने 5 गोलियां मारी हैं।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक सदर कोतवाली के आगरा रोड पर स्थित यूपी-100 के कंट्रोल रूम के पास बने सरकारी आवास में एपीओ (सहायक अभियोजन अधिकारी) नूतन यादव का शव मिलने से सनसनी फैल गई। वह जलेसर कोर्ट में तैनात थीं। नूतन यादव के सिर और चेहरे पर पांच गोलियां मारी गई हैं। पुलिस को मौके से पांच खाली कारतूस मिले हैं. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

बताया जा रहा है कि नूतन यादव के चाचा यहां आए थे, जिनका अब फोन नहीं मिल रहा है। पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। महिला के परिजन आ जाएं उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।