महिला बस ड्राइवर ने लड़कियों से छेड़छाड़ करने वाले को ऐसे सिखाया सबक

 
महिला बस ड्राइवर ने लड़कियों से छेड़छाड़ करने वाले को ऐसे सिखाया सबक
नई दिल्ली। हरियाणा के सिरसा में राजकीय महिला महाविद्यालय की बस से घर जाने वाली छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले युवक की महिला ड्राइवर पंकज ने पकड़ कर पिटाई की। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया में युवक की पिटाई करते हुए महिला ड्राइवर पंकज कह रही है कि शनिवार सुबह जब बस युवक की ढाणी के आगे से निकली उस पर उक्त युवक ने बस को देख लिया और अपनी बाइक लेकर बस का पीछा कर आगे आ गया। युवक ने बस के आगे बाइक को लगाकर हाथ छोड़ने लगा तथा अपनी हरकतें दिखाने लगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला ड्राइवर ने कहा कि पहले भी युवक को इन हरकतों से बाज आने के लिए समझाया था लेकिन वह नहीं माने। शनिवार की इस हरकत को देखकर ड्राइवर पंकज ने गांव के सरपंच को महिला थाने बुला लिया और मौखिक शिकायत करवा दी।

जिस पर महिला अधिकारी एएसआई सुनीता ने बताया कि अगर युवक आगे से कभी परेशान करें तो वह उसकी शिकायत लिखित में दर्ज करवा दें। जिस पर जब वह छुट्टी होने के बाद छात्राओं को लेकर जा रही थी तो सुल्तानपुरिया से घोतड़ मार्ग पर झोरडनाली का युवक आगे खड़ा था और फोन पर बात कर रहा था।


बात करते करते उसने लड़कियों की और इशारे करने शुरू कर दिए। इतना देख बस ड्राइवर मौके पर जब युवक को पकड़ने के लिए उतरी तो युवक वहां से भाग गया। जिस पर ड्राइवर ने पीछा कर युवक को कुछ ही दूरी पर पकड़ लिया और पिटाई शुरू कर दी।

From around the web