मरीज से 3500 रुपए रिश्वत लेते महिला डॉक्टर गिरफ्तार

 
मरीज से 3500 रुपए रिश्वत लेते महिला डॉक्टर गिरफ्तार
उज्जैन। नरवर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मंगलवार दोपहर मरीज से 3500 रुपए घूस लेते हुए लोकायुक्त ने महिला डॉक्टर को गिरफ्तार किया है।

गर्भपात के बाद महिला की सफाई के लिए डॉक्टर ने पांच हजार रुपए की मांग की थी, मगर 3500 रुपए लेने को राजी हो गई थी। लोकायुक्त में शिकायत के बाद कार्रवाई की गई। सामुदायिक केंद्र के पूर्व रोगी कल्याण समिति सदस्य को भी आरोपी बनाया गया है।

नई दुनिया की रिपोर्ट के अनुसार डीएसपी लोकायुक्त शैलेंद्रसिंह ठाकुर ने बताया कि नरवर निवासी प्रकाश शर्मा ने शिकायत की थी कि उसकी पत्नी खुशबू शर्मा को गर्भपात हो गया था।

इसके बाद वह सफाई के लिए नरवर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गया था, जहां पदस्थ महिला चिकित्सक डॉ. हुमा रहमान ने पांच हजार रुपए की मांग की। रुपए नहीं देने पर सफाई करने से इंकार कर दिया था। इस पर शर्मा ने लोकायुक्त को शिकायत की थी।

मंगलवार दोपहर प्रकाश शर्मा अपनी पत्नी खुशबू को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गया। उसने 3500 रुपए डॉ. रहमान को दिए। डॉक्टर ने रुपए लेकर टेबल की दराज में रख लिए। इशारा पाकर लोकायुक्त की टीम अंदर पहुंची और डॉक्टर की दराज से रुपए जब्त कर लिए। हाथ धुलाने पर वह गुलाबी हो गए।

From around the web