महिला पुलिसकर्मी ने पुलिस स्‍टेशन में किया डांस, हुईं सस्पेंड...

 
महिला पुलिसकर्मी ने पुलिस स्‍टेशन में किया डांस, हुईं सस्पेंड...
गुजरात में अधिकारी द्वारा मिली सूचना के अनुसार एक महिला पुलिसकर्मी बुधवार को सस्पेंड कर दिया गया, क्योंकि उसने पुलिस स्टेशन में डांस करते हुए वीडियो बनाया।

मामला मेहसाणा जिले के लंगनाज पुलिस स्टेशन में लोक रक्षक दल (एलआरडी) में तैनात अर्पिता चौधरी नाम की महिला पुलिसकर्मी लॉकअप के सामने डांस करते हुए वीडियो बनाया।

यह वीडियो महिला पुलिसकर्मी ने सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया, जो काफी वायरल हो गया है। इसकी शिकायत जब जिले के बड़े पुलिस अधिकारियों को मिली, तो महिला पुलिसकर्मी के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डीएसपी मनजीत वनजारा ने बताया, 'अर्पिता चौधरी ने नियमों का तोड़ा है। वीडियो बनाते समय वह ड्यूटी पर यूनिफॉर्म में नहीं थी। इसके साथ ही वह लंगनाज गांव के पुलिस स्टेशन में अपना वीडियो बना रही थी। पुलिस को खुद अनुशासन का पालन करना चाहिए, जिसे उसने नहीं निभाया। इस वजह से उसे निलंबित कर दिया गया।'


अधिकारी ने बताया कि अर्पिता चौधरी द्वारा यह वीडियो 20 जुलाई को बनाया गया था, जो कि अब सोशल मीडिया साइट्स और व्हाट्सएप पर वायरल हो गया है। डीएसपी ने बताया कि महिला पुलिसकर्मी अर्पिता चौधरी ने साल 2016 में लोक रक्षक दल में तैनाती हुई थी, जिसके बाद 2018 में मेहसाणा में पोस्टिंग मिली थी।

From around the web