फेविकोल के सोफा एड पर धुन चुराने का आरोप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

फेविकोल के सोफा एड पर धुन चुराने का आरोप

नई दिल्ली। टीवी और सोशल मीडिया पर इन दिनों एक विज्ञापन खूब चर्चा में है। यह विज्ञापन मशहूर ब्रांड फेविकोल का है, जिसमें एक सोफे की कहानी दिखाई गई है। अपने क्रिएटिव विज्ञापनों के लिए मशहूर फेविकोल से इसके साथ ही एक मेसेज दिया है, ‘सोफा बनाए तो दिल से


फेविकोल के सोफा एड पर धुन चुराने का आरोप
नई दिल्ली। टीवी और सोशल मीडिया पर इन दिनों एक विज्ञापन खूब चर्चा में है। यह विज्ञापन मशहूर ब्रांड फेविकोल का है, जिसमें एक सोफे की कहानी दिखाई गई है।

अपने क्रिएटिव विज्ञापनों के लिए मशहूर फेविकोल से इसके साथ ही एक मेसेज दिया है, ‘सोफा बनाए तो दिल से बनाए।’ एड में जो धुन बज रही है, वह भी सीधे दिल में उतरती है। लेकिन अब यही धुन कंपनी के लिए परेशानी का सबब बन सकती है। दरअसल, आरोप है कि यह धुन चोरी का है।

यूट्यूब पर इस विज्ञापन के नीचे यूजर्स एड फिल्‍म की खूब तारीफ कर रहे हैं। इन्‍हीं कॉमेंट्स में कुछ यूजर्स ने आरोप लगाया है कि कंपनी ने विज्ञापन में इस्‍तेमाल की गई धुन चोरी की है।

 कहा जा रहा है कि यह धुन एक लड्डू बेचने वाले के गीत से चुराई गई है। लोगों ने लड्डू वाले के गीत का विडियो भी कॉमेंट्स सेक्‍शन में शेयर किया है और एकबारगी सुनने पर यह आरोप सही लग रहे हैं।