आखिरकार अपने बच्चों का हत्यारोपी दर्जी गिरफ्तार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

आखिरकार अपने बच्चों का हत्यारोपी दर्जी गिरफ्तार

मुरादाबाद। आखिरकार अपने बच्चों का हत्यारोपी रोहतास पुलिस की गिरफ्त में आ गया। शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने गन्ने के खेत में छुपा होने की सूचना पर चारों तरफ से घेरकर रोहतास को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। ग्राम निर्मल पुर में विगत रविवार की रात


आखिरकार अपने बच्चों का हत्यारोपी दर्जी गिरफ्तार
मुरादाबाद। आखिरकार अपने बच्चों का हत्यारोपी रोहतास पुलिस की गिरफ्त में आ गया। शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने गन्ने के खेत में छुपा होने की सूचना पर चारों तरफ से घेरकर रोहतास को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

ग्राम निर्मल पुर में विगत रविवार की रात दर्जी रोहताश ने घरेलू कलह में घर पर सो रहे चार बच्चों पर तेजी से बेदर्दी से हमला किया था। इसमें दो बेटे रवि और आकाश की मौत हो चुकी है जबकि बेटी सलोनी और शिवानी काशीपुर कृष्णा हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से जूझ रही हैं।

शुक्रवार की सुबह ग्राम निर्मल पूर्वक पंडितपुर की सीमा पर गन्ने के खेत में ग्रामीणों ने रोहतास को छिपा हुए देखा इसके बाद दोनों गांव के लोगों ने पुलिस के साथ गन्ने के खेत को घेर लिया और रोहतास को पकड़ लिया गया। पुलिस ने रोताश को गिरफ्तार कर मेडिकल कराया है। कोतवाल मनोज कुमार के अनुसार पूछताछ के बाद रोहतास का चालान किया जाएगा।