कनॉट प्लेस के किदवई भवन में लगी आग

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

कनॉट प्लेस के किदवई भवन में लगी आग

नई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित किदवई भवन में सुबह पौने पांच बजे के आसपास आग लग गई. भवन की चौथी मंजिल पर आग लगी थी. आग की सूचना पर तत्काल दमकल विभाग की चार गाडिय़ां मौके पर भेजी गईं. कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. इस दौरान किसी के हता


कनॉट प्लेस के किदवई भवन में लगी आग
नई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित किदवई भवन में सुबह पौने पांच बजे के आसपास आग लग गई. भवन की चौथी मंजिल पर आग लगी थी. आग की सूचना पर तत्काल दमकल विभाग की चार गाडिय़ां मौके पर भेजी गईं. कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया.
इस दौरान किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली. हालांकि दस्तावेजों के जल जाने से काफी नुकसान हुआ है. फिलहाल नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है. वहीं दमकल विभाग को आशंका है कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी है.
कुछ दिन पहले ही दिल्ली के कड़कडड़ूमा इलाके में दिल्ली स्वास्थ्य सेवा महानिदेशालय (ष्ठत्र॥स्) के दफ्तर में भीषण आग लग गई. आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की 22 गाडिय़ां मौके पर भेजी गईं. इतना ही नहीं आग की लपटों को देखते हुए 60 फायर ब्रिगेड कर्मियों को भी घटनास्थल पर भेजा गया. कई घंटे तक चले ऑपरेशन के बाद आखिरकार आग पर काबू पाया जा सका.