चलती कार में लगी आग, ड्राइवर की मौत

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

चलती कार में लगी आग, ड्राइवर की मौत

दिल्ली के मुकरबा चौक पर गुरुवार रात फ्लाईओवर पर एक चलती एसयूवी कार में अचानक आग लग गई. ऑटोमेटिक गेट लॉक होने की वजह से इसमें बैठे ड्राइवर की मौके पर ही जलकर मौत हो गई. जबकि दो अन्य लोग बुरी तरह झुलस गए. जानकारी के मुताबिक तीन लोग एक एसयूवी लेकर कश्म


चलती कार में लगी आग, ड्राइवर की मौत
दिल्ली के मुकरबा चौक पर गुरुवार रात फ्लाईओवर पर एक चलती एसयूवी कार में अचानक आग लग गई. ऑटोमेटिक गेट लॉक होने की वजह से इसमें बैठे ड्राइवर की मौके पर ही जलकर मौत हो गई. जबकि दो अन्य लोग बुरी तरह झुलस गए.
जानकारी के मुताबिक तीन लोग एक एसयूवी लेकर कश्मीरी गेट बस अड्डे की ओर से रोहिणी की तरफ जा रहे थे. तभी करीब पौने 11 बजे मुकरबा चौक के ऊपर इस कार में आग लग गई. अंदर बैठे लोग जब तक कुछ समझ पाते इसके ऑटोमेटिक गेट लॉक हो गए. आग की लपटों से घिरी काम में बैठे लोग मदद के लिए गुहार लगाते रहे.सड़क पर जलती कार को देखकर लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर सेफ्टी टीम ने आग पर काबू पाया. हालांकि तब तक कार पूरी तरह आग की चपेट में आ चुकी थी और ड्राइवर की कार के अंदर ही जलकर मौत हो चुकी थी. इस दौरान दो लोगों को किसी तरह गाड़ी से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया.  बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी.