हर्ष विहार में दिन दहाड़े फायरिंग, एक की मौत

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

हर्ष विहार में दिन दहाड़े फायरिंग, एक की मौत

नई दिल्ली। राजधानी के हर्ष विहार इलाके में दिन दहाड़े फायरिंग हुई है. इस फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि एक घायल है. दिन दहाड़े हुई इस फायरिंग से इलाके में सनसनी फैल गई है. राजधानी में लगातार हो रही ऐसी घटनाओं ने पुलिस प्रशासन के सामने च


हर्ष विहार में दिन दहाड़े फायरिंग, एक की मौत
नई दिल्ली। राजधानी के हर्ष विहार इलाके में दिन दहाड़े फायरिंग हुई है. इस फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि एक घायल है. दिन दहाड़े हुई इस फायरिंग से इलाके में सनसनी फैल गई है.
राजधानी में लगातार हो रही ऐसी घटनाओं ने पुलिस प्रशासन के सामने चुनौती खड़ी कर दी है. लोगों में भी डर का माहौल है. बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे पुलिस पर भी गोलीबारी करने में नहीं हिचक रहे. बुधवार रात को ही बाइर छीनकर भाग रहे बदमाशों को जब पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो उनलोगों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी.
घटना उत्तरी दिल्ली के सुभाष प्लेस की है. दरअसल देर रात गन पॉइंट पर एक शख्स की बाइक और एक शख्ल की चैन छीनी गई थी. जब पुलिस ने आरोपी को पकडऩे की कोशिश की तो इसने पुलिस पर 2 फायर किए. जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई. पुलिस ने इस पर 3 फायर किए जिनमें से आरोपी श्रीकांत रेड्डी को 2 गोलियां लगी. आरोपी श्रीकांत रेड्डी फिलहाल खतरे से बाहर है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक श्रीकांत पर कई मामले दर्ज है.