एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल के पार्लर में फायरिंग

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल के पार्लर में फायरिंग

अभिनेत्री लीना मारिया पॉल के ब्यूटी पार्लर में फायरिंग के मामले में पुलिस ने गैंगस्टर रवि पुजारी के दो सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया। केरल पुलिस ने एक बयान में बताया कि गैंगस्टर पुजारी को अफ्रीकी देश सेनेगल में इंटरपोल ने हिरासत में ले लिया है। उसके


एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल के पार्लर में फायरिंग
अभिनेत्री लीना मारिया पॉल के ब्यूटी पार्लर में फायरिंग के मामले में पुलिस ने गैंगस्टर रवि पुजारी के दो सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया।

केरल पुलिस ने एक बयान में बताया कि गैंगस्टर पुजारी को अफ्रीकी देश सेनेगल में इंटरपोल ने हिरासत में ले लिया है। उसके प्रत्यर्पण की कोशिश जारी है।

पुलिस के अनुसार, आरोपित बिलाल (25) निवासी अलुवा व विपिन वर्गीस (30) निवासी कादवंथरा को क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया है। दोनों ने बीते वर्ष 15 दिसंबर को पानमपिल्ली नगर स्थित अभिनेत्री के पार्लर में घुसकर फायरिंग की और बाइक से फरार हो गए थे।

आरोपित हेलमेट पहने हुए थे। कासरागोड जिला निवासी एक व्यक्ति ने इसके लिए बिलाल को 50 लाख रुपये की सुपारी दी थी।

लीना ने आरोप लगाया था कि गत वर्ष तीन नवंबर को रवि पुजारी गैंग ने 25 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी। आरोप है कि उसने कथित रूप से मीडिया संस्थानों को फोन करके फायरिंग करने वाले साथियों की गिरफ्तारी की चुनौती भी दी थी। लीना बॉलीवुड की मद्रास कैफे व तमिल की बिरियानी समेत कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।