केंद्रीय बलों पर गोलीबारी, 1 एएसआई की मौत, 2 जवान घायल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

केंद्रीय बलों पर गोलीबारी, 1 एएसआई की मौत, 2 जवान घायल

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से सटे हावड़ा जिले के बगनान में केंद्रीय सुरक्षा बल के एक बेस पर गोलीबारी की खबर है. इस गोलीबारी में कम से कम एक शख्स की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए. गोलीबारी की यह घटना ज्योतिर्मय गर्ल्स स्कूल में बने केंद्रीय


केंद्रीय बलों पर गोलीबारी, 1 एएसआई की मौत, 2 जवान घायल
पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से सटे हावड़ा जिले के बगनान में केंद्रीय सुरक्षा बल के एक बेस पर गोलीबारी की खबर है. इस गोलीबारी में कम से कम एक शख्स की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए.
गोलीबारी की यह घटना ज्योतिर्मय गर्ल्स स्कूल में बने केंद्रीय बलों के कैंप में हुई, जहां लोकसभा चुनाव के दौरान सुरक्षा के लिए भेजे गए पैरामिलिट्री जवान ठहरे हुए थे. पुलिस के मुताबिक लक्ष्मीकांत बर्मन ने दो इंसास राइफल से करीब 13 राउंड फायर किए गए. इस गोलीबारी में असम राइफल्स के एएसआई भोलानाथ दास की मौत हो गई, जबकि दो जवान रंतुमोनी और अनिल राजबंग्शी जख्मी हुए हैं. पुलिस ने बर्मन को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस पूरे इलाके को घेरकर मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है जवानों का यह कैंप चुनाव के मद्देनजऱ लगा हुआ था.
हावड़ा में छह मई को है लोकसभा चुनावों की वोटिंग
हावड़ा जिला पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से बिल्कुल सटा हुआ है. हुगली नदी के तट पर स्थित यह शहर काफी घनी आबादी वाला इलाका है. यहां लोकसभा चुनाव के छठे चरण में छह मई को वोटिंग होनी है. यहां मुख्य मुकाबला टीएमसी के प्रसून बनर्जी और बीजेपी के रतिदेब सेनगुप्ता के बीच है.