प्रथमा बैंक कैशियर को लगी गोली, मौत

 
प्रथमा बैंक कैशियर को लगी गोली, मौत
काशीपुर (इफ्तेखार अर्शी)। प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक शरीफ नगर के कैशियर की गोली लगने से मौत हो गई। उसका शव काशीपुर के होटल में पड़ा मिला है। कैशियर ने खुद को गोली मारी है या फिर उसको गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है।

जनपद मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा के ग्राम कनकपुर पीपली निवासी तेजपाल सिंह पड़ोस के ग्राम शरीफ नगर में पिछले करीब 5 वर्ष से कैशियर के पद पर तैनात है। वह सुबह करीब 10:00 बजे ब्रांच पहुंचा था, लेकिन अवकाश के लिए प्रार्थना पत्र देकर चला गया। सोमवार की शाम काशीपुर के होटल पैराडाइज में तेजपाल की गोली लगने से मौत की खबर पर पुलिस मौके पर पहुंची। तेजपाल होटल के कमरा नंबर 101 में लहूलुहान पड़ा था।

उसके पास एक 315 बोर का एक तमंचा पड़ा था। पुलिस ने कमरे को सील कर जांच प्रारंभ कर दी है। पुलिस होटल के रिकॉर्ड तलाशने के साथ ही सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि तेजपाल से होटल में मिलने की उपत्ति पहुंची थी। वह युवती कौन थी पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है।

उत्तराखंड पुलिस अफसरों का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और होटल के रिकॉर्ड के आधार पर ही स्पष्ट होगा कि तेजपाल सिंह ने खुदकुशी की है या फिर उसकी हत्या की गई है। तेजपाल सिंह की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया उसकी पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों का रोते बिलखते बुरा हाल है। तेजपाल के गरीब महीना भरपूर पुत्र ने जन्म लिया था।

हाल ही में उसकी पत्नी की भी सरकारी टीचर के पद पर नौकरी लगी है। इसको लेकर मैं काफी खुश था। ब्रांच मैनेजर यासीन खान के अनुसार तेजपाल सिंह सुबह ब्रांच आया था सुरक्षा गार्ड को अवकाश का प्रार्थना पत्र देकर चला गया था जिसमें उसने अवकाश का कारण पत्नी की तबीयत खराब होना बताया है।

गौरतलब है कि तेजपाल सिंहपिछले वर्ष अगस्त माह में ब्रांच से 1 दिन की छुट्टी लेकर गायब हो गया था। अपने मोबाइल भी स्विच ऑफ कर लिया था, हालांकि बाद में नाटकीय ढंग से वापस आकर ड्यूटी जॉइन कर ली थी।

From around the web