GF से जबरन बनाए शारीरिक संबंध, दोस्त से बनाने को किया मजबूर, फिर ग

 
GF से जबरन बनाए शारीरिक संबंध, दोस्त से बनाने को किया मजबूर, फिर गला काट कुएं में फेंका...
फतेहपुर में प्रेमिका का गला काट कर उसे कुएं में फेंकने वाले प्रेमी और उसके दोस्त ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं। जब युवती को होश आया तो उसने आपबीती सुनाई। युवती ने बताया कि पहले आरोपी लवकुश ने जबरन उसके साथ संबंध बनाए फिर अपने दोस्त से भी संबंध बनाने का दबाव डाला।

युवती के मना करने पर उसका पहले गाला काटा फिर उसे कुएं में धक्का दे दिया। वो चार दिनों तक कुएं में तड़पती रही। अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार युवती ने बताया कि इन चार दिनों में लवकुश और चंदन हर रोज कुएं के पास ये देखने के लिए आते थे कि कहीं मैं जिंदा तो नहीं हूं। दोनों आरोपी हर रात रस्सी लेकर झांसा देने आते थे। रस्सी लटकाकर कहते थे कि गलती हो गई है। इसे पकड़ कर निकल आओ। तुुम्हे कुछ नहीं होगा। हम तुम्हारा इलाज करा देंगे।

पर, युवती जानती थी कि यदि यहां से निकले तो जान से मार दिए जाएंगे। इस वजह से वह तकलीफ में होने के बाद भी कुछ नहीं बोलती थी।

आरोपी गिट्टी फेंकते थे, गिट्टी लगने के बाद भी चुप रहती थी, चीखती नहीं थी। इधर, अभी तक दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए लगी क्राइम ब्रांच की टीमें असफल हैं। माना जा रहा है कि दोनों कहीं दूर निकल गए। जांच अधिकारी सीओ बिंदकी अभिषेक तिवारी ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए प्रयास जारी हैं। 

From around the web