पिछले चुनाव को भूल अगली तैयारी में जुट जाएं कार्यकर्ता: कुंवर सर्वेश

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पिछले चुनाव को भूल अगली तैयारी में जुट जाएं कार्यकर्ता: कुंवर सर्वेश

मुरादाबाद (इफ्तखार अर्शी)। पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव में हार को भूल कर पार्टी की मजबूती में जुट जाएं। आगामी चुनाव मेें सफलता का यही मूल मंत्र है। ठाकुरद्वारा के ग्राम रतूपुरा स्थित आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ बै


पिछले चुनाव को भूल अगली तैयारी में जुट जाएं कार्यकर्ता: कुंवर सर्वेश
मुरादाबाद (इफ्तखार अर्शी)। पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव में हार को भूल कर पार्टी की मजबूती में जुट जाएं। आगामी चुनाव मेें सफलता का यही मूल मंत्र है।

ठाकुरद्वारा के ग्राम रतूपुरा स्थित आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में पूर्व सांसद ने पिछले लोकसभा चुनाव के नतीजों पर मंथन कर आगामी राजनीति की रणनीति बनाई। उन्होंने समर्थकों से कहा कि चुनाव में हार जीत लगी रहती है लिहाजा कार्यकर्ताओं को मायूस होने की जरूरत नहीं है बल्कि डबल उत्साह के साथ पार्टी और संगठन की मजबूती के लिए जुट जाना चाहिए।

उन्होंने आपकी गिले-शिकवे मिटाकर संगठन और सरकार हित में कार्य करने की अपील की। कहा कि कार्यकर्ता केंद्र से लेकर प्रदेश सरकार की योजनाओं नीतियों और उपलब्धियों को आमजन तक पहुंचाएं। इससे सरकार को मजबूती मिलेगी और पार्टी का जनाधार बढ़ेगा। इसमें भुवनेश कुमार, मनीष कुमार, राजवीर सिंह मुखिया, दुष्यंत कुमार, दीपक कुमार, स्वतंत्र सिंह पवार, सतवीर सिंह, पदम सिंह, नवीन कुमार शर्मा, जयकुमार, महेश कुमार, तेजपाल सिंह आदि थे।