टेरर फंडिंग मामले में पूर्व विधायक इंजीनियर राशिद गिरफ्तार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

टेरर फंडिंग मामले में पूर्व विधायक इंजीनियर राशिद गिरफ्तार

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने कश्मीर के पूर्व निर्दलीय विधायक शेख अब्दुल राशिद उर्फ इंजीनियर राशिद को गिरफ्तार कर लिया है। टेरर फंडिंग से जुड़े मामले में राशिद की गिरफ्तारी हुई है। इससे पहले एनआईए ने रविवार को इंजीनियर राशिद से टेरर फं


टेरर फंडिंग मामले में पूर्व विधायक इंजीनियर राशिद गिरफ्तार
नई दिल्ली। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने कश्मीर के पूर्व निर्दलीय विधायक शेख अब्दुल राशिद उर्फ इंजीनियर राशिद को गिरफ्तार कर लिया है। टेरर फंडिंग से जुड़े मामले में राशिद की गिरफ्तारी हुई है। इससे पहले एनआईए ने रविवार को इंजीनियर राशिद से टेरर फंडिंग से जुड़े केस में पूछताछ की थी। इंजीनियर राशिद से दिल्ली में यह पूछताछ की गई थी।
2017 के टेरर फंडिंग मामले में उनसे पहले ही पूछताछ हो चुकी है। पिछले सप्ताह उन्हे समन जारी किया गया था। एनआईए से जुड़े अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने पूछताछ में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। इस वजह से हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ करना जरूरी हो गया है।
आतंकियों तथा अलगाववादियों को धन की आपूर्ति किए जाने के मामले में पिछले दिनों गिरफ्तार कारोबारी जहूर वटाली ने पूछताछ के दौरान रशीद का नाम लिया था। टेरर फंडिंग के मामले में एनआईए ने आतंकी संगठनों तथा कई अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।