पूर्व विधायक सौलत अली ने कहा सपा को अलविदा, 23 से पहले खोलेंगे पत्ते

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पूर्व विधायक सौलत अली ने कहा सपा को अलविदा, 23 से पहले खोलेंगे पत्ते

मुरादाबाद (इफ्तखार अर्शी)। आखिरकार सपा के पूर्व विधायक सौलत अली ने पार्टी को अलविदा कह दिया। वह लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज थे। अब चुनाव में किस पार्टी का समर्थन करेंगे, इस सवाल पर मतदान की तारीख 23 से पहले राय जाहिर करेंगे। लोकसभा चुन


पूर्व विधायक सौलत अली ने कहा सपा को अलविदा, 23 से पहले खोलेंगे पत्तेमुरादाबाद (इफ्तखार अर्शी)। आखिरकार सपा के पूर्व विधायक सौलत अली ने पार्टी को अलविदा कह दिया। वह लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज थे। अब चुनाव में किस पार्टी का समर्थन करेंगे, इस सवाल पर मतदान की तारीख 23 से पहले राय जाहिर करेंगे।

लोकसभा चुनाव में सपा पूर्व विधायक सौलत अली ने उम्मीदवारी पेश की थी। पहले नासिर कुरेशी और बाद में डा. एसटी हसन को टिकट होने पर पूर्व विधायक नाखुश थे। लिहाजा उन्होंने सपा पर पूंजीपतियों और तानाशाहों की पार्टी का आरोप लगाकर शनिवार को प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को इस्तीफा भेजा है।

इसकी प्रतिलिपि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी भेजी है। शाम के वक्त आवास पर प्रेस कर सौलत अली ने नाराजगी की वजह टिकट नहीं मिलना जाहिर किया।

चुनाव में किसी प्रत्याशी एवं पार्टी को सपोर्ट करेेंगे, इस सवाल पर मतदान की तारीख 23 अप्रैल से पहले समर्थकों से राय मशविरा कर अपना फैसला उजागर करने का दावा किया।