दशहरा पर नहाते समय तीन दास्तों सहित चार डूबे, 2 की मौत

 
दशहरा पर नहाते समय तीन दास्तों सहित चार डूबे, 2 की मौत
मथुरा।  स्नान पर्व दषहरा पर दो अलग अलग स्थानों पर नहाते से समय दो लोगों की डूब कर मौत हो गई । यमुना में नहाने गये तीन दोस्तों में से दो को लोगों ने निकाल लिया जबकि एक की मौत हो गई , वहीं एक युवक की गोवर्धन के लालकुंड में डूब कर मौत हो गई ।
बेलवन मन्दिर के पीछे यमुना में दोस्तो के साथ नदी में नहाने गया युवक डूब गया । इसकी खबर गांव में पहुंचते ही कोहराम मच गया । आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए है, युवक को गोताखोरों द्वारा तलाश किया जा रहा है ।
मांट में बेलवन मन्दिर के पीछे यमुना नदी में गंगा दशहरा पर यमुना में नहा रहे चंद्रशेखर पुत्र निन्दू निवासी नगला कीकी यमुना में डूब गया । डूबने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से डूबे युवक को नदी में काफी देर तक तलाशा लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी ग्रामीणों ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ यमुना में नहाने के लिए आया था । बीच यमुना में तीन दोस्त के साथ अंदर गया था । दो दोस्त तो सकुशल आ गए लेकिन चंद्रशेखर नहीं लौटा ।
दूसरी ओर गुलाल कुंड में करीब 42 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई , पुलिस ने गोताखोरों की मदत से शव बाहर निकाला और पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । गोवर्धन क्षेत्र के गांठोली गॉव के गुलाल कुंड में बुधवार सुबह करीब 9 बजे एक अज्ञात व्यक्ति की पानी में डूबने से मौत हो गई । स्थानीय लोगों ने व्यक्ति को डूबते देखा तो अफरा तफरी मच गई । घटना की सूचना डायल 100 पुलिस को दी। इलाका पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर गोताखोरों की मदद से शव बाहर निकाला गया । शव की शिनाख्त नही हो सकी।

From around the web