फैशन बाजार में चोरी करने वाले चारों किशोर गिरफ्तार

 
फैशन बाजार में चोरी करने वाले चारों किशोर गिरफ्तार
हरिद्वार। ज्वालापुर रेलवे स्टेशन रोड स्थित फैशन बाजार में चोरी करने वाले चार किशोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। नाबालिगों को पुलिस ने बाल संरक्षण गृह भेज दिया है। आरोपियों के पास से पुलिस को 12 हजार की नगदी और कुछ गारमेंट्स बरामद हुए हैं।
नौ अप्रैल ज्वालापुर रेलव रोड स्थित फैशन बाजार में चोरों ने लाखों की नगदी और गारमेंट के सामान पर हाथ साफ कर दिया था। आरोपियों ने छत के साथ चोरी की घटना को अंजाम दिया था। आरोपी छत के रास्ते आए और दुकान के दरवाजे तोड़कर अंदर घुसे थे। फैशन बाजार के संचालक दीपक धींगड़ा ने पुलिस को बताया था कि चोरों ने दुकान में रखी 1:40 लाख की नगदी और लाखों के कपड़े चोरी कर लिए।
चोरी का पता चलने के बाद ने पुलिस ने जांच शुरू कर दी। सीसीटीवी बंद होने के कारण पुलिस ने अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया था। शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चार किशोरों को रेलवे रोड से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से पुलिस को 12 हजार की नगदी और टी शर्ट, जींस समेत अंडर गारमेंट्स मिले हैं। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने अन्य सामान बेच दिया है। आरोपियों ने इसके अलावा भी कई अन्य दुकानों के ताले तोड़े हैं। शुक्रवार की दोपहर बाद पुलिस ने चारों आरोपियों बाल संरक्षण गृह भेज दिया है। एसएसआई विकास भारद्वाज ने बताया कि आरोपियों ने कई दुकानों के शटर तोडऩे की बात स्वीकार की है।

From around the web