PUBG खेलते हुए गेमिंग पार्टनर आया इतना पसंद, पत्नी ने पति से मांगा तलाक

 
PUBG खेलते हुए गेमिंग पार्टनर आया इतना पसंद, पत्नी ने पति से मांगा तलाक
गुजरात में एक बच्चे की मां को PUBG गेमिंग पार्टनर का साथ इतना पसंद आया कि उसने पति से तलाक के लिए वुमन हेल्पलाइन की सहायता मांगी है। 

यह वाकया है गुजरात के अहमदाबाद का, जहां पबजी गेम की वजह से एक घर के टूटने की नौबत आ गई है। वुमन हेल्पलाइन अभयम 181 की एक अधिकारी ने बताया कि तलाक के लिए कॉल करने वाली महिला एक प्रतिष्ठित परिवार से ताल्लुक रखती हैं। महिला ने बताया कि तलाक की अर्जी के पीछे किसी तरह का घरेलू विवाद नहीं है।

एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार अधिकारी ने बताया, 'महिला की उम्र 19 साल की है। 18 साल की होने पर ही एक बिल्डिंग कॉन्ट्रैक्टर के साथ उसकी शादी हो गई थी और जल्द ही एक बच्ची को जन्म भी दे दिया। महिला को कुछ महीनों से पबजी खेलने की लत लग गई और वह घंटों तक यह गेम खेलती रहती। इस दौरान वह एक युवक के कॉन्टैक्ट में आई, जो रेग्युलर पबजी प्लेयर है।'

हेल्पलाइन अभयम 181 की काउन्सलर सोनल सागठिया ने बताया, 'महिला का कहना है कि उनका पति के साथ किसी तरह का विवाद नहीं है। वह केवल उस लड़के के साथ रहना चाहती है, जिससे वह रोज चैट करती है।

युवक के साथ बढ़ती नजदीकियों की वजह से पति के साथ महिला का झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उसने घर छोड़ दिया और पिता के घर आ गई। तलाक लेने के महिला के इस फैसले का पिता ने विरोध किया है।' 

From around the web