बारात चढ़त के दौरान मासूम बालिका से गैंगरेप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बारात चढ़त के दौरान मासूम बालिका से गैंगरेप

मुरादाबाद। बारात चढ़त के दौरान दो युवकों ने मासूम बालिका को बहलाफुसलाकर खंडहरनुमा मकान में ले जाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद गला दबाकर हत्या का भी प्रयास किया। ग्रामीणों ने एक आरोपी को मौके से पकड़कर जमकर पीटा और पुलिस को सौंप दिया। दूसरे आरोपी को देर श


बारात चढ़त के दौरान मासूम बालिका से गैंगरेप
मुरादाबाद। बारात चढ़त के दौरान दो युवकों ने मासूम बालिका को बहलाफुसलाकर खंडहरनुमा मकान में ले जाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद गला दबाकर हत्या का भी प्रयास किया।

ग्रामीणों ने एक आरोपी को मौके से पकड़कर जमकर पीटा और पुलिस को सौंप दिया। दूसरे आरोपी को देर शाम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

थाना मंझौला क्षेत्र में एक बारात आई थी। बारात चढ़त के दौरान अमरोहा के डिडौली निवासी सुनील कुमार शर्मा और नरदेश चौधरी गांव की सात वर्षीय बालिका को बहाला फुसला कर खंडहरनुमा मकान में ले गए। जहां पर दोनों ने बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उसके चीखाने चिल्लाने पर गला दबाकर कत्ल का भी प्रयास किया। इस बीच ग्रामीणों को भनक लग गई तो उन्होंने घेरकर सुनील कुमार शर्मा को तो मौके से पकड़ लिया, जबकि नरदेश भाग गया। ग्रामीणों ने सुनील की जमकर पिटाई की।

इसके बाद पुलिस को सौंप दिया। ग्रामीणों ने दूसरे आरोपी की गिरफतारी के साथ सख्त कार्रवाई के लिए थाने पर भी हंगामा किया। हालांकि, शाम को पुलिस ने नरदेश को भी गिरफतार कर लिया। बालिका का जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया गया है।