राहुल गांधी से मुलाकात के बाद गैंगरेप पीड़िता ने दिया बड़ा बयान

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

राहुल गांधी से मुलाकात के बाद गैंगरेप पीड़िता ने दिया बड़ा बयान

अलवर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने थानागाजी गैंग रेप पीडि़त और उनके परिवार से मुलाकात की। पीडि़त से मुलाकात के बाद राहुल ने कहा कि ऐसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। पीडि़त को न्याय मिलेगा। वहीं गैंग रेप पीड़ित ने राहुल से मुलाकात के बाद कहा कि र


राहुल गांधी से मुलाकात के बाद गैंगरेप पीड़िता ने दिया बड़ा बयान
अलवर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने थानागाजी गैंग रेप पीडि़त और उनके परिवार से मुलाकात की। पीडि़त से मुलाकात के बाद राहुल ने कहा कि ऐसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। पीडि़त को न्याय मिलेगा।

वहीं गैंग रेप पीड़ित ने राहुल से मुलाकात के बाद कहा कि राहुल गांधी उनसे ऐसे मिले हैं जैसे कोई परिवार का सदस्य उनसे बात कर रहा हो। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़ित ने कहा कि राहुल उनसे बेहद सरलता से मिले। उन्होंने विस्तार से हमारी बात सुनी और न्याय का आश्वासन दिया।

पीड़ित ने कहा कि उन्होंने परिवार के सभी सदस्यों से बात की। उन्हें भरोसा है कि उनकी बात सुनी जाएगी। पीड़ित के परिवारजन का कहना है कि उन्हें पहले लगा था कि उनसे मिलने बड़े नेता आ रहे हैं, वे इस मामले में कैसे बात करेंगे, लेकिन राहुल ने उनसे बेहद सहजता से बात की। उन्हें लगा ही नहीं कि कोई राष्ट्रीय नेता उनसे मुलाकात कर रहे हैं।