दिल्ली में गैंगवार: मोटरसाइकिल पर आए हमलावरों ने बरसाई गोलियां, 1 की मौत

 
दिल्ली में गैंगवार: मोटरसाइकिल पर आए हमलावरों ने बरसाई गोलियां, 1 की मौत
नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में आपराधिक वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. अब मंगलवार देर रात संगम विहार क्षेत्र में हुए गैंगवार में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचाना निशांत के तौर पर हुई है जो अपने घर के बाहर रात को खड़ा था. इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार अज्ञात हमलावरों ने उसके सिर पर गोली मार दी. जिसके चलते मौके पर ही उसकी मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है.
वारदात संगम विहार के एल ब्लॉक में हुई. पुलिस के अनुसार जैसी ही निशांत पर फायरिंग हुई इलाके में हंगामा हो गया. लोग तत्काल निशांत की तरफ पहुंचे. उसके सिर के पीछे से गोली मारी गई थी. लोग उसे पास ही मौजूद अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. इसके बाद से ही इलाके में तनाव का माहौल है.
मामले की पड़ताल कर रही पुलिस के अनुसार हत्या के सही कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. लेकिन पुलिस मान रही है कि यह मामला आपसी रंजिश का हो सकता है. वहीं इस संबंध में पुलिस से जब गैंगवार के बारे में पूछा गया तो पुलिस ने अभी इस बारे में कोई भी जानकारी होने से इनकार किया. पुलिस का कहना है कि मामला गैंगवार का हो सकता है लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं है. पुलिस अब इलाके में लगे सीसीटीवी की फुटेज के साथ ही स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है. गौरतलब है कि संगम विहार इलाके में पहले भी गैंगवार के तहत कई लोगों की हत्या की जा चुकी है.

From around the web