रेलवे फाटक न खोलने पर लट्ठ मार फोड़ दिया गेटमैन का सिर

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

रेलवे फाटक न खोलने पर लट्ठ मार फोड़ दिया गेटमैन का सिर

कोटा। कोटा मंडल के पिलोदा रेलवे स्टेशन के पास फाटक नहीं खोलने पर शनिवार को एक व्यक्ति ने गेटमैन का सिर फोड़ दिया। गंभीर अवस्था में उसे गंगापुर रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की रिपोर्ट गंगापुर जीआरपी थाने में दर्ज करवाई है। सूत्रों ने ब


रेलवे फाटक न खोलने पर लट्ठ मार फोड़ दिया गेटमैन का सिर
कोटा। कोटा मंडल के पिलोदा रेलवे स्टेशन के पास फाटक नहीं खोलने पर शनिवार को एक व्यक्ति ने गेटमैन का सिर फोड़ दिया। गंभीर अवस्था में उसे गंगापुर रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामले की रिपोर्ट गंगापुर जीआरपी थाने में दर्ज करवाई है। सूत्रों ने बताया कि पिलोदा के पास सेवाड़ा गांव निवासी कैलाश चंद्र योगी (24) की ड्यूटी गेट नंबर 189 थी। ट्रेन आने के कारण गेट बंद था। इतने में पिलोदा गांव निवासी शकील अपनी बकरियों को लेकर गेट पर पहुंचा।

बकरी निकालने के लिए शकील ने कैलाश पर दवाब बनाया। कैलाश ने ट्रेन निकलने के बाद गेट खोलने की बात कही। इससे गुस्साए शकील ने लठ से वार कर कैलाश का सिर फोड़ दिया।

चोट लगने से कैलाश नीचे गिर गया। इस पर भी शकील नहीं माना। नीचे गिरे कैलाश पर और लठ बरसाए। इसके बाद शकील अपनी बकरियां लेकर मौके से फरार हो गया। इस हमले में कैलाश गंभीर घायल होकर बेहोश हो गया।