प्रेम प्रसंग के चलते युवती प्रेमी संग घर से फरार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

प्रेम प्रसंग के चलते युवती प्रेमी संग घर से फरार

रुडकी। लक्सर के गांव की युवती दूसरे गांव के रहने वाले युवक संग घर से फरार हो गई। परिजनों ने प्रेमी युवक के खिलाफ कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर में लाखों रुपये की नगदी और गहने भी ले जाने का आरोप है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। लक्सर को


प्रेम प्रसंग के चलते युवती प्रेमी संग घर से फरार रुडकी। लक्सर के गांव की युवती दूसरे गांव के रहने वाले युवक संग घर से फरार हो गई। परिजनों ने प्रेमी युवक के खिलाफ कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर में लाखों रुपये की नगदी और गहने भी ले जाने का आरोप है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। लक्सर कोतवाली की सुल्तानपुर चौकी के एक गांव की युवती का लक्सर के ही बाड़ीटीप गांव निवासी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।

पिछले दिनों पता चलने पर परिजनों ने युवती के बाहर आने-जाने पर पाबंदी लगा दी थी। इसके बाद इसी 9 अप्रैल को युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। आरोप है कि वह घर में रखी करीब पौने दो लाख रुपये की नगदी के अलावा और गहने भी अपने साथ ले गई। पता चलने के बाद परिजनों ने कई दिन तक उनकी तलाश की, परंतु प्रेमी युगल का कहीं कोई पता नहीं चल पाया। इसके बाद रविवार को युवती के परिजन कोतवाली पहुंचे और आरोपी अमित कुमार पुत्र सुरेश निवासी बाड़ीटीप के खिलाफ तहरीर दी। कोतवाल विरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। छानबीन कर प्रेमी युगल का पता लगाया जा रहा है।
-सांकेतिक तस्वीर