युवती ने अपने ही बाप की घिनौनी हरकतों का किया पर्दाफाश

 
युवती ने अपने ही बाप की घिनौनी हरकतों का किया पर्दाफाश
देहरादून। पिता की गंदी हरकतों से परेशान युवती ने बाल अधिकार संरक्षण आयोग अध्यक्ष को गोपनीय पत्र भेजकर गुहार लगाई कि ‘मैडम मुझे पिता की गंदी हरकतों से बचाइए।

यदि मैं विरोध करती हूं तो वह मुझे जान से मारने की धमकी देता है। मैं बहुत परेशान हो चुकी हूं। लेकिन अब मैं पिता की गंदी आदतों को बर्दाश्त नहीं करूंगी'।

शिकायत पर गुरुवार को बाल अधिकार संरक्षण आयोग अध्यक्ष ऊषा नेगी व सदस्य सीमा डोरा की अगुुवाई में पुलिस टीम ने पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक मोहल्ले में आरोपी के घर पर छापा मारकर युवती को मुक्त कराया है।

आयोग अध्यक्ष ऊषा नेगी ने आरोपी के खिलाफ पटेलनगर कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार आयोग अध्यक्ष ऊषा नेगी ने बताया कि युवती ने अपने पिता के संबंध में जो जानकारी दी है। वह हैरान करने वाली है। उसका पिता न सिर्फ उसे मारता पीटता है, वरन उसकी मां के साथ भी दुर्व्यवहार करता है। उसने पिता-पुत्री के पवित्र रिश्तों को तार तार करते हुए बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश भी की।


यह घिनौनी हरकत वह कई बार कर चुका है। एक बार मामला पुलिस के पास पहुंचा और जब पुलिस ने उसे पकड़ा तो उसने पुलिसकर्मियाें के सामने फिर ऐसी गलती न करने की बात कहते हुए बेटी से माफी मांग ली थी, लेकिन घर आने के बाद अब दोबारा घिनौनी हरकत करने लगा। फिलहाल युवती को आयोग अध्यक्ष के घर में सुरक्षित रखा गया है। सुबह उसकी इच्छानुसार जहां वह कहेगी, वहां भेजा जाएगा।

From around the web