लड़की ने पीठ पर बनवाया मोदी का टैटू!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

लड़की ने पीठ पर बनवाया मोदी का टैटू!

केंद्र सरकार द्वारा अनुच्छेद 370 के तहत जम्मू-कश्मीर को दिए गए विशेष दर्जे को हटाने के बाद इसके समर्थक अलग-अलग तरीके से इसका जश्न मना रहे हैं। झारखंड की राजधानी रांची में भी कुछ लोग इस मुद्दे को लेकर जश्न मनाने का एक अनोखा तरीका अपनाकर अपने शरीर पर


लड़की ने पीठ पर बनवाया मोदी का टैटू!
केंद्र सरकार द्वारा अनुच्छेद 370 के तहत जम्मू-कश्मीर को दिए गए विशेष दर्जे को हटाने के बाद इसके समर्थक अलग-अलग तरीके से इसका जश्न मना रहे हैं। झारखंड की राजधानी रांची में भी कुछ लोग इस मुद्दे को लेकर जश्न मनाने का एक अनोखा तरीका अपनाकर अपने शरीर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का टैटू बनवा रहे हैं।

इस फैसले से बेहद खुश एक 21 वषीर्य युवती ने तो अपनी पीठ पर प्रधानमंत्री का पोटेर्ट ही बनवा लिया।प्रधानमंत्री की प्रशंसक रही रिधी शर्मा (21) जम्मू एवं कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के खत्म होने पर प्रधानमंत्री की ऐसी दीवानी हुई कि उन्होंने अपनी पीठ पर प्रधानमंत्री मोदी का टैटू ही बनवा लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिधी ने कहा, मैं प्रधानमंत्री की प्रशंसक प्रारंभ से ही हूं। उनके हार्डवर्क का कोई जवाब नहीं। किसी के लिए भी अनुच्छेद 370 हटाना और तीन-तलाक को अपरा’ध बनाना एक साहसिक फैसला है। उन्होंने कहा कि मोदी है तो सबकुछ मुमकिन है।

मोदी के फैसला लेने के अंदाज से प्रभावित रिधी रांची में एक निजी कंपनी में कार्यरत हैं। वे कहती है, सभी लोगों का जश्न मनाने का अपना तरीका होता है। मैं पीठ पर प्रधानमंत्री की तस्वीर बनाकर जश्न मना रही हूं। इधर, रांची के लालपुर में टैटू बनाने वाले विनय कुमार कहते हैं, रिधी मेरे पास मंगलवार को ही आई थीं, मैंने उन्हें बहुत समझाया। लेकिन दो दिन बाद वह फिर आईं और आखिरकर मैंने उनकी पीठ पर प्रधानमंत्री का टैटू बना दिया। इसे बनाने में छह घंटे का समय लगा।