छात्रा ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में नवोदय स्कूल को बताया नर्क

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

छात्रा ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में नवोदय स्कूल को बताया नर्क

डिंडोरी/मप्र। जबलपुर रोड़ पर संचालित नवोदय स्कूल में 6वीं की छात्रा ने फांसी लगा कर अपनी जान दे दी। सूचना मिलने पर कलेक्टर, एस पी सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल भी मौके पर पहुंचा। छात्रा मधु मरावी पिता तिनारी मरावी उम्र 13 वर्ष ग्राम भीम खुंडी की रहन


छात्रा ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में नवोदय स्कूल को बताया नर्क
डिंडोरी/मप्र। जबलपुर रोड़ पर संचालित नवोदय स्कूल में 6वीं की छात्रा ने फांसी लगा कर अपनी जान दे दी। सूचना मिलने पर कलेक्टर, एस पी सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल भी मौके पर पहुंचा।

छात्रा मधु मरावी पिता तिनारी मरावी उम्र 13 वर्ष ग्राम भीम खुंडी की रहने वाली थी। छात्रा के पास से एक पत्र भी मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा मिला है कि नवोदय विद्यालय नर्क है। बच्ची की खुदकुशी के मामले में पिता ने आशंका जताई है। उनका कहना है कि जिस तरह से रस्सी बंधी हुई थी और जिस हाईट पर रस्सी बंधी हुई थी, ऐसा वह कर ही नहीं सकती।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रिंसिपल का कहना है कि परिवार से दूर होने की वजह से उसने यह कदम उठाया है। जबकि बच्ची के पिता कहना है कि कुछ दिन पहले ही उसे स्कूल छोड़कर गए थे और वह यहां आने के लिए काफी उत्साहित थी।