होटल में मिली युवती की लाश, साथ में ठहरा युवक पूरा सामान लेकर फरार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

होटल में मिली युवती की लाश, साथ में ठहरा युवक पूरा सामान लेकर फरार

राकेश पाण्डेय वाराणसी के परेड कोठी स्थित होटल अर्जुन पैलेस के कमरे में बुधवार की शाम देवरिया की रहने वाली अंजली तिवारी नामक युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवती के साथ ठहरा युवक सभी सामान के साथ गायब है। विषाक्त पदार्थ खाने से मौत की आशंका जताई


होटल में मिली युवती की लाश, साथ में ठहरा युवक पूरा सामान लेकर फरार
राकेश पाण्डेय
वाराणसी के परेड कोठी स्थित होटल अर्जुन पैलेस के कमरे में बुधवार की शाम देवरिया की रहने वाली अंजली तिवारी नामक युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवती के साथ ठहरा युवक सभी सामान के साथ गायब है। विषाक्त पदार्थ खाने से मौत की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल पर जांच कर रही है। होटल में जमा कराए गए आधार कार्ड पर युवक और युवती दोनों का पता देवरिया लिखा है। देवरिया पुलिस को भी घटना की सूचना दे दी गई है। पुलिस परिजनों से संपर्क का इंतजार कर रही है।

देवरिया के बसियावां निवासी अमीश तिवारी मंगलवार की शाम होटल में पहुंचा था। उसने बताया था कि बीएचयू में बहन को दिखाना है।सुबह बहन अंजली भी आएगी।सुबह करीब सवा छह बजे अंजली भी होटल पहुंची।सुबह साढ़े दस बजे तक अंजली और अमीश दोनों अपने कमरे 303 में साथ थे।इसी बीच अमीश कमरे में बाहर से कुंडी लगाकर कहीं चला गया।

दोपहर बाद तक करीब चार बजे होटल कर्मचारियों को कमरे से टीवी की आवाज सुनाई दी और बाहर से कुंडी लगी देखा तो कुछ शक हुआ। दरवाजा खोला तो अंदर अंजली की लाश बिस्तर पर पड़ी थी और मुंह से झाग निकल रहा था। तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

स्थानीय पुलिस के साथ ही सीओ चेतगंज अंकिता सिंह भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। पता चला कि कमरे में ठहरा युवक सभी सामान लेकर गायब है।  यहां तक कि युवती का मोबाइल भी कमरे से नहीं मिला। होटल में जमा कराए गए आधार कार्ड की कापी के आधार पर पुलिस ने देवरिया पुलिस से संपर्क साधा और दोनों को परिजनों को सूचना दी गई है।