संदिग्ध हालत में मिला युवती का शव

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

संदिग्ध हालत में मिला युवती का शव

जयपुर। कोटपूतली में एक युवती की शुक्रवार को अपने घर में फांसी लगाकर जान देने का संदिग्ध मामला सामने आया है। पुलिस कुंदी तोड़कर उसके कमरे में घुसी। युवती का शव फर्श पर पड़ा मिला। उसके गले में चुन्नी बंधी हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार युवती के पिता


संदिग्ध हालत में मिला युवती का शव
जयपुर। कोटपूतली में एक युवती की शुक्रवार को अपने घर में फांसी लगाकर जान देने का संदिग्ध मामला सामने आया है। पुलिस कुंदी तोड़कर उसके कमरे में घुसी। युवती का शव फर्श पर पड़ा मिला। उसके गले में चुन्नी बंधी हुई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार युवती के पिता हरेंद्र पंजाबी ने बताया, वार्ड नं 10 में सैनी सभा के पास मेरा घर है। 27 वर्षीय उनकी बेटी प्रीति गुरुवार रात को खाना खाकर छत पर बने कमरे में जाकर सोई थी।

सुबह वह उठी नहींं तो ऊपर जाकर देखा। कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। अनहोनी की आशंका होने पर मैं पड़ोसी को साथ लेकर ऊपर कमरे मे आया। गेट बंद होने पर पुलिस थाने फोन किया।

थाने का फोन नही लगा फिर हमने पुलिस चौकी जाकर सूचना दी। पुलिस वहां पहुंची ओर कमरे की कुंदी तोडी। कमरे में मेरी बेटी फर्श पर पड़ी मिली, उसके गले में चुन्नी का फंदा लगा हुआ मिला।

इस पर पुलिसकर्मियों ने एसएचओ जहीर अब्बास और पुलिस उपअधीक्षक दिनेश यादव को सूचना दी। अधिकारियों के पहुंचने पर जांच-पड़ताल के बाद शव को बीडीएम हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया।