एकतरफा प्यार में लड़की के पिता की चाकू से गोदा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

एकतरफा प्यार में लड़की के पिता की चाकू से गोदा

गाजियाबाद। गढ़ी गांव में एकतरफा प्यार के चलते एक सिरफिरे ने युवती की शादी कहीं और तय किए जाने पर उसके पिता की गुरुवार को चाकू से गोदकर हत्या कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया, साथ ही परिवार


एकतरफा प्यार में लड़की के पिता की चाकू से गोदा
गाजियाबाद। गढ़ी गांव में एकतरफा प्यार के चलते एक सिरफिरे ने युवती की शादी कहीं और तय किए जाने पर उसके पिता की गुरुवार को चाकू से गोदकर हत्या कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया, साथ ही परिवार को घटना की सूचना दी।

सिहानीगेट थाना प्रभारी संजय पांडे ने बताया कि मृतक का नाम राजू है। वह मेरठ के रहने वाले थे। आरोपित युवक से परेशान होकर उनका परिवार बेटी की शादी के लिए कुछ दिन पहले ही मेरठ स्थित अपने गांव रोहटा के घर में शिफ्ट हो गया था। उन्होंने बताया कि आरोपित का नाम हनी है। फिलहाल वह फरार है, उसकी तलाश की जा रही है। 

एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार, राजू की बड़ी बेटी की 17 मई को मेरठ में शादी होनी थी। पड़ोस के लोगों ने बताया कि हनी उनकी बड़ी बेटी से शादी करना चाहता था। इसके लिए वह काफी समय से राजू पर दबाव बना रहा था। वहीं, राजू ने उसकी बात मानने से इनकार कर दिया था। ऐसे में बेटी की शादी में कोई दिक्कत न आए, इस वजह से पूरा परिवार मेरठ स्थित अपने गांव चला गया था।