दहेज की खातिर कर ली दूसरी शादी, पहली बीवी को घर से निकाला

 
दहेज की खातिर कर ली दूसरी शादी, पहली बीवी को घर से निकाला
मुरादाबाद/ठाकुरद्वारा। दहेज में 500000 की मांग पूरी नहीं होने पर पति ने विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया और दूसरी शादी कर ली। पीड़िता ने पति के खिलाफ पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

ग्राम शरीफ नगर निवासी जाहिद हुसैन की पुत्री अकलीम जहां का निकाह नगर के मोहल्ला बहनों वाला वार्ड 7 निवासी सिब्ते हसन के पुत्र अजीम से हुआ था। पति समय ससुराल के सदस्य अकलीम जहां के दहेज को लेकर खुश नहीं थे। उन्होंने निकाह के बाद से ही उसके साथ मारपीट और अमान्य व्यवहार करना प्रारंभ कर दिया। पति ने दहेज में 500000 की मांग की उसके परिजनों ने दहेज की मांग पूरी नहीं की तो अजीम ने दूसरी युवती से शादी कर ली। जहां से उसको भरपूर दहेज मिला।

इसके बाद ससुरालियों ने अफीम जहां को दोनों बच्चों सहित मारपीट कर घर से निकाल दिया। इसके बाद अपने दोनों मासूम बच्चों को लेकर मायके चली आई। मायके से उसने कानूनी कार्रवाई प्रारंभ की तो 30 जुलाई को अजीम उसकी मां साबरा पिता सिब्ते हसन दूसरी पत्नी गुलशन मोहल्ला धोबिया मस्जिद निवासी रफीक एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश को लेकर उनके घर पहुंचे और कानूनी कार्रवाई करने पर बच्चों सहित जान से मारने की धमकी दी। अखिलेश जहां ने पुलिस को तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

From around the web