सरकारी बिल्डिंग में चल रही 'फर्नीचर की फैक्ट्री', महकमा मौन

 
सरकारी बिल्डिंग में चल रही 'फर्नीचर की फैक्ट्री', महकमा मौनअमेठी। जिले मे अगर आपको चारागाह की जमीन पर कब्जा करना है तो आराम से करो,मिनी सचिवालय पर अतिक्रमण में कोई रोक टोक नही सड़क को अपना रेत-बजरी का स्टोर बनाना है तो कोई आपको रोकने वाला नहीं है। किसी सरकारी संपत्ति पर कब्जा करना है तो शौक से करो,आपको किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होगी पंचायत भवन चारागाह,वृक्षारोपण आदि की भूमि पर अवैध कब्जे के कई मामले पहले भी सामने आ चुकी है।

बानगी के तौर पर आप जिले केमुसाफिरखाना विकास खण्ड के गाँव धरौली में देखिए जहाँ विद्यालय की पुरानी बिल्डिंग पर फर्नीचर विक्रेता का कब्जा है सूत्र बताते है कि इसका किराया एक ज़िम्मेदार को जाता है लेकिन कोई भी इस बारे में बोलने को तैयार नही है इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने कई बार प्रशासन के लोगों से शिकायत की बावजूद इसके अबतक कोई सुनवाई नहीं हुई बल्कि सरकारी लापरवाही के तौर पर एक इमारत गाँव में व्यवस्था को मुंह चिढ़ा रही है ।

इनका कहना है
वही जब इस मामले को लेकर सीडीओ अमेठी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि सरकारी बिल्डिंग पर अवैध कब्जा करना गैर कानूनी है जल्द ही बिल्डिंग को खाली करवाया जायेगा  ।

From around the web