ओला कैब से लूटा जीपीएस सिस्टम बरामद

 
ओला कैब से लूटा जीपीएस सिस्टम बरामद
मुरादाबाद(इफ्तखार)। पुलिस ने करीब डेढ़ माह पूर्व ओला  कैब लूट में गिरफ्तार बदमाश को जेल से रिमांड पर लेकर लूटा गया जीपीएस सिस्टम बरामद किया है। हालांकि अभी उसका एक साथी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।
कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपुर चौराहा के पास 19 मई की रात नोएडा से नैनीताल के लिए बुक कर लाई गई ओला कैब को तीन बदमाशों ने लूट लिया था। सैलानी बनकर वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों ने ओला कैब में लगे जीपीएस सिस्टम को खोलने के साथ ही चालक को पेड़ से बांध दिया था। केब संचालक पंकज कुमार की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।
इस घटना के महीना भर बाद पुलिस मुठभेड़ में मुख्य आरोपी राजू सैनी निवासी ग्राम झझेलचक थाना मंडी धनोरा जनपद अमरोहा को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया था उसने घटना में शामिल ग्राम कोटरा पट्टी थाना गजरौला जनपद अमरोहा निवासी विपिन कुमार और संभल के सराय तरीन कश्यावान निवासी नवीन कुमार के नाम बताए थे। 
राजू सैनी की गिरफ्तारी के बाद साथ ही बदमाश विपिन कुमार ने भी न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया था। कोतवाल मनोज कुमार के अनुसार विपिन कुमार को रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई तो उसने ओला कैब से निकाला गया जीपीएस सिस्टम सुल्तानपुर दोस्त के पास नदी की पुलिया से बरामद कर आया है जिसको बदमाशों ने पॉलिथीन में लपेट कर दबा दिया था। अभी तीसरा बदमाश नवीन कुमार गिरफ्त में नहीं आया है।

From around the web