दुल्हन की विदाई में देरी होने पर दूल्हे ने कर दी ससुर की हत्या

 
दुल्हन की विदाई में देरी होने पर दूल्हे ने कर दी ससुर की हत्या
राजस्थान के जालोर कोतवाली थाना क्षेत्र में दुल्हन की विदाई में देरी की वजह से दूल्हे पक्ष के लोगों ने दुल्हन पक्ष के साथ मारपीट शुरू कर दी। हमले में दुल्हन के पिता की मौत हो गई, जबकि मां और भाई गंभीर रूप से घायल हो गए।

शादी का अगला दिन बुधवार होने की वजह से लड़की पक्ष के लोगों ने विदाई का निर्णय एक दिन बाद करने का लिया। इसपर दूल्हा आक्रोषित हो गया। दोनों पक्षों के बीच विवाद बढ़ा तो दूल्हे पक्ष के लोगों ने दुल्हन पक्ष की बुरी तरह पिटाई कर दी।

पुलिस ने आरोपी दूल्हे समेत 7 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कोतवाल बाघसिंह ने बताया कि बुधवार रात को रामदेव कॉलोनी निवासी पपीया ने रिपोर्ट दर्ज कर बताया कि उसकी बहन गीता की शादी रणछोड़ नगर निवासी अशोक उर्फ असीया पुत्र पकाराम भील के साथ तय हुई थी। सोमवार को बरात आई और मंगलवार को धार्मिक रीति-रिवाजों के साथ शादी संपन्न हुई। इसके बाद दूल्हा पक्ष ने बुधवार को विदाई देने की बात कही तो दुल्हन पक्ष ने इसके लिए गुरुवार का दिन तय किया।

कोतवाल ने बताया कि इससे दोनों पक्षों में विवाद हो गया। बुधवार सुबह दूल्हा बिना दुल्हन के लौट गया, लेकिन रात को उसने परिजनों के साथ आकर दुल्हन पक्ष के लोगों पर हमला कर दिया। इसमें दुल्हन के पिता दुदाराम (62), मां ढेली व भाई पांचाराम घायल हो गए। 

From around the web