शराब से मौतों के बाद आधा दर्जन तस्कर गिरफ्तार

 
शराब से मौतों के बाद आधा दर्जन तस्कर गिरफ्तार
मुरादाबाद/ठाकुरद्वारा। बाराबंकी में जहरीली शराब पीने से करीब दो दर्जन लोगों की मौत के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है। पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर आधा दर्जन शराब तस्करों को गिरफ्तार कर चालान किया है।

कोतवाली पुलिस ने रतूपुरा से सरकड़ा परम के बीच दो लोगों को पैदल हाथों में शराब की कैन ले जाते हुए गिरफ्तार किया है। उनके पास से पुलिस को बीच 20 -20 लीटर की केनों में भरी कच्ची शराब बरामद हुई है। पूछताछ करने पर गिरफ्तार लोगों में एक ने अपना नाम हरिओम निवासी दुल्हापुर और दूसरे ने वीर सिंह निवासी रतूपुरा बताया है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया है।

कस्बा पुलिस ने रामना वाला की पुलिया के पास अवैध रूप से कच्ची शराब बेचते हुए रवि कुमार निवासी मोहल्ला जाटवान वार्ड दो को गिरफ्तार किया है। उसके पास से भी पुलिस ने करीब 20 लीटर अवैध शराब बरामद कर चालान किया है।

उधर मधुपुरी निवासी संजू को पड़ोस के गांव महमूदपुर से कैन में भरकर कच्ची शराब गांव लाते हुए रास्ते से गिरफ्तार किया है। उसका भी पुलिस ने चालान कर दिया। पुलिस ने पीपली घनश्याम निवासी रामकुंवरऔर ब्रिजेश को भी 20 -20 लीटर की कानों में कच्ची शराब भरकर लाते हुए गांव के नव निर्मित स्कूल के पास से गिरफ्तार किया है।

From around the web